Anytime Fitness India द्वारा नए कोचिंग टूल – Workouts ऐप द्वारा Making healthy happen को संभव बनाया जा रहा है

84

नई दिल्ली, 29 मार्च, 2021 /पीआरन्‍यूज़वायर/– Anytime Fitness India” rel=”noopener”>India द्वारा Workouts नामक अपने Mobile ऐप को लांच किया है, और ऐप खास तौर पर सदस्यों के लिए तैयार किया गया ताकि उन्हें उनकी फिटनेस इंकम्बैंसी की दिशा में संयुक्त रूप से नए स्टैंडप्वाइंट पर सक्षम बनाया जा सके।

Workout ऐप, सभी के लिए हर रोज मिलने वाला लाभ है जो ‘ 24×7 Fitness Buddy’ के रूप में काम करता है, ताकि हेल्थ लक्ष्यों में सहायता की जा सके और समय, गाइडेंस तथा व्यक्तिगत वर्क आउट योजनाओं के बीच में गैप को दूर किया जा सके। इसकी हर रोज़ की आदत बना कर, सदस्य इसका अधिकतम लाभ उठा सकते हैं, और किसी अन्य तकनीक की तरह, इसे अपनाना नया काम होगा, लेकिन इसके शीघ्रता से सीखा जा सकता है और इसका उपयोग बहुत अच्छा होगा तथा आप इससे लाभान्वित हो सकेंगे।

Anytime_Fitness_Logo

इसे iOS और Android डिवाइसेज़ पर मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है, और इसमें 3500+ आडियो-वीडियो निर्देशित workouts को उपलब्ध कराया गया है तथा व्यक्तिगत लक्ष्यों के अनुसार वर्कआउट योजनाएं दी गई हैं, बहुत बड़ी संख्या में फिटनेस कोचिंग तथा शरीर के अंगों, उपकरण, जेंडर आदि के बीच में साथ-साथ कस्टोमाईजेशन भी दिया गया है। साथ ही, फिटनेस के स्तर, गतिविधि टाइप (कार्डियो, स्ट्रेंथ, एजिलिटी आदि) और उपलब्ध उपकरणों की संख्या, जो कि फिटनेस ट्रैकिंग डिवाइसेज़ के साथ सिंक किए गए हैं, के आधार पर सत्रों को फिल्टर किया जा सकता है।

लिंक: https://youtu.be/UCHDDawdjno

सभी मानदंडों को चुन लेने के बाद, ऐप द्वारा वीडियो और टेक्स्ट निर्देश के साथ हर मूवमेंट के लिए कुछ चुनिंदा रिकमेंडेड फिटनेस प्लान को दिखाया जाएगा। सदस्य अपने पसंदीदा ट्रेनिंग सत्र को सेव कर सकते हैं और ऐप में अपने खुद का वर्कआउट डिज़ाइन कर सकते हैं, और साथ ही अपने सत्रों के दौरान रैप्स, सेट्स, और वज़न को भी लिख सकते हैं और अपने प्रगति को ट्रैक कर सकते हैं।

जब उपयोगकर्ताओं द्वारा कोर Anytime Fitness ऐप पर ‘Workouts’ पर टैप किया जाता है तो सभी वर्कआउट बिना किसी बाधा के डाउनलोड किए जा सकते हैं।

Anytime Fitness India” rel=”noopener”>India, जो कि सबसे तेजी से विकासशील जिम चेन है, के Vikas Jain MD ने कहा कि “किसी भी लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आपको सही स्टार्ट की ज़रूरत होती है, workouts ऐप को, कैसे और किससे शुरुआत करनी है, इन बातों से जुड़ी सामान्य और बड़ी रूकावटों को दूर करने के लिए समर्पित किया गया है, इससे यह सुनिश्चित किया जाता है कि आप अपने आप को किसी भी समय पर या अपने फिटनेस के स्तर पर बिना मार्गदर्शन के महसूस नहीं करते हैं।”

Anytime Fitness India की राष्ट्रीय सपोर्ट मैनेजर, Richa Mishra ने कहा कि “अपने Anytime Fitness Workout ऐप का विकास करते हुए, हमारा फोकस हमारे मेम्बर्स के विश्वास को उन टूल्स तथा जानकारी को प्रदान करके बढ़ाना है, जिसमें workouts को चुनने के लिए विस्तृत लाईब्रेरी को शामिल किया गया है, और साथ ही अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए गाइडेंस और सहायता भी उपलब्ध कराई गई है।”

workouts ऐप मौजूदा वैश्विक Anytime Fitness ऐप के साथ सिंक किया गया है, जिससे सदस्य दैनिक, साप्ताहिक और दीर्घकालिक लक्ष्य तय कर सकते हैं ताकि व्यक्तिगत सफलता का अंदाजा लगाया जा सके, इसे सदस्यों के प्रोफाइल और महत्वपूर्ण फोब के साथ लिंक किया गया है, Anytime Fitness ऐप द्वारा जिम इस्तेमाल किए जाने की जानकारी प्रदान की जाती है, वर्कआउट आंकड़ों को एकीकृत किया जाता है, उठाए गए कदमों को ट्रैक करता है, बर्न की गई कैलोरीज़ को बताता है, कितनी कैलोरी कंज्यूम की गई तथा सक्रिय मिनटों की जानकारी प्रदान करता है। डेटा और जानकारी को एकत्र करने के लिए, Anytime Fitness ऐप कम्पेनियन ऐप और साथ ही Fitbit® जैसी ट्रैकिंग डिवाइस के साथ भी सिंक हो जाता है। लगभग 58 प्रतिशत मोबाइल इस्तेमाल करने वाले लोग फिटनेस या Health ऐप का इस्तेमाल करते हैं, Anytime Fitness ऐप अपने सदस्यों को एक पूरी तरह से नए तरीके से कनेक्ट करता है, और Make Healthy Happen® की उनकी यात्रा में बिना प्रयास के सपोर्ट करता है।

अभी तक सदस्यों के अनुभव के बारे में बात करते हुए, उनका कहना है कि “वर्कआउट ऐप के बारे में अच्छी बात यह है कि आपको कभी कोई हानि नहीं होगी। इतने अधिक सत्र हैं, आप हर रोज एक नया सत्र कर सकते हैं”  

Anytime Fitness के बारे में

उद्यमियों के प्रतिष्ठित शीर्ष वैश्विक फ्रेंचाइज़ी सूची में #1 रैंक किए गए, Anytime Fitness पूरी दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ती जिम फ्रेंचाइज़ी है, 5000 जिम के साथ ये 7 महाद्वीपों में 3,000,000 सदस्यों को सेवाएं उपलब्ध करा रहे हैं। 24 घंटे, वर्ष में 365 दिन खुले रहने वाले Anytime Fitness को अपने सदस्यों को सुविधाजनक फिटनेस विकल्पों तथा भली भांति रख रखाव की गई सुविधाओं में दोस्ताना, व्यक्तिगत सेवा के विकल्प प्रदान कराता है जिनमें टॉप-क्वालिटी एक्सरसाइज उपकरण उपलब्ध हैं। सभी फ्रेचाइज्ड जिम का मालिकाना हक अलग-अलग व्यक्तियों के पास है और वे ही उनको चलाते हैं। हमारे जिम में शामिल हों और उन सभी का इस्तेमाल करें। Anytime Fitness और फ्रेंचाइज़ी अवसरों के लिए अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.anytimefitness.co.in को देखें।

लोगो: https://mma.prnewswire.com/media/1472918/Anytime_Fitness_Logo.jpg

SOURCE Anytime Fitness India” rel=”noopener”>India

CONTACT: संपर्क: Harjas Manral, harjas.manral@anytimefitness.in, +91- 8588883569, मार्केटिंग मैनेजर, Anytime Fitness India

दोस्तों, अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी तो पेज नीचे दिए गए बटन लाइक (लाइक), शेयर (शेयर) और फॉलो (करें) करें और इस पोस्ट को अपने दोस्तों, परिवार और अपने साथ काम करने वाले सहकर्मियों के साथ साझा करें, और अधिक स्वास्थ्य से संबंधित न्यूज़ों और लेखों के अपडेट्स पाने के लिए हमारे पेज पर आते हैं।

(This News has not been edited by the Life Care team, it is published directly from the agency feed.)

Legal Disclaimer

LifeCareNews.in provides the information “as is” without warranty of any kind. We do not accept any responsibility or liability for the accuracy, content, images, videos, licenses, completeness, legality, or reliability of the information contained in this article. If you have any complaints or copyright issues related to this article, kindly contact the provider above.

 

Also Read This

Comments