कीर्ति सुरेश : ऊषा इंटरनेशनल के नये किचन अप्लायंसेस कैम्पेन में नजर आयेंगी

49

ऊषा इंटरनेशनल के नये किचन अप्लायंसेस कैम्पेन में नजर आयेंगी कीर्ति सुरेश

Also Read This

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंपनी की किचन अप्लायंसेस श्रृंखला के विभिन्‍न उत्‍पाद दिखाने वाले कई विज्ञापनों में दिखाई देंगी

नई दिल्ली, 25 अगस्त, 2021: भारत के प्रमुख कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड ऊषा इंटरनेशनल ने आज एक नया मीडिया कैम्पेन पेश किया है। इस मीडिया कैम्पेन में किचन अप्लायंयेस की श्रृंखला पेश की गयी है, जिसमें ब्रांड एम्बेसडर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता (2018) कीर्ति सुरेश नजर आयेंगी। इस कैम्पेन के तहत ऊषा ने पारंपरिक तथा डिजिटल माध्यमों पर चार विज्ञापन जारी किये हैं। 

पूरे भारत में ग्राहकों को जोड़ने और उनकी भागीदारी को बढ़ाने के लक्ष्य के साथ, ऊषा के टीवी विज्ञापनों में कीर्ति सुरेश ऊषा के चार प्रमुख उत्‍पादों– ट्राईएनर्जी प्लस मिक्सर ग्राइंडर, कोलोसल डीएलएक्स वेट ग्राइंडर, राइस कूकर और कैलिप्सो ओटीजी का इस्तेमाल करते हुए स्वादिष्ट पकवान बनाती नजर आयेंगी। हरेक फिल्‍म 35 सेकंड की है, जिसे पूरे भारत भर में पेश किया गया है। ये फिल्‍में ऊषा के बढ़ते बाजार पर ध्‍यान केंद्रित करती हैं। इन विज्ञापनों में अभिनेत्री को होम-शेफ के अवतार में दिखाया गया है जोकि ऊषा प्रोडक्ट्स के साथ खाना पकाने की अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं, क्योंकि ये प्रोडक्ट उनके सामाजिक रुतबे को भी बढ़ाने का काम कर रहे हैं। उनके लिये किचन वो जगह है, जहां वह रचनात्‍मक तरीके से खुद को व्यक्त कर पाती हैं। इसके लिये उन्हें तेज, आरामदायक और बिना किसी झंझट वाले उत्‍पाद चाहिये ताकि कुछ जादू दिखाया जा सके। ये टीवी विज्ञापन ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने और अपना असर दिखाने के लिये हिन्दी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी कई सारी भाषाओं में प्रसारित किये जायेंगे। 

नये कैम्पेन के बारे में, श्री सौरभ बैशाखिया, प्रेसिडेंट अप्लायंसेस, ऊषा इंटरनेशनल ने कहा, “जिस तरह से यह कैम्पेन तैयार हुआ है मैं बहुत खुश हूँ। बेशक, कीर्ति सुरेश जैसी अदाकारा को परिचय की जरूरत नहीं। यह साल हमारे लिए बेहद उम्‍मीद भरा और संरक्षण का रहा है जहां हमने ऊषा की उत्‍पाद श्रृंखला को बेहतर बनाने के लिए अपने प्रयासों पर ध्‍यान केंद्रित किया। हमारे पास ऐसे प्रासंगिक उत्‍पाद हैं जोकि भारत के ग्राहकों को खुश करते हैं और उन्‍हें बेहतरीन मूल्‍य भी देते हैं। हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम ग्राहकों तक पहुंचे और उनकी जरूरतों को पहचानने, जानकारी इकट्ठा करने, खरीदारी करने और खरीदारी के बाद के अनुभव की उनकी यात्रा में सहयोग करें। ग्राहकों को सुचारू अनुभव देने के लिये हम संचार के सारे माध्यमों में मौजूदगी और हर जगह  अपनी उपस्थिति सुनिश्चित कर रहे हैं। ग्राहकों की बढ़ती संख्‍या, उपकरणों  की अत्यधिक पहुँच और उपकरणों के अलग-अलग श्रेणियों के उपयोग के फायदों के साथ दक्षिण भारत ऊषा के लिए महत्‍वपूर्ण बाजारों में से एक है। इस कैंपेन के साथ, हमें ग्राहकों के साथ अपना जुड़ाव मजबूत करने की उम्‍मीद है। साथ ही इससे ना केवल इन बाजारों में बल्कि पूरे देश में ब्रांड का प्रभाव बढ़ेगा। 

यह मीडिया कैम्‍पेन 25 अगस्त से शुरू हो रहा है और यह प्रमुख क्षेत्रीय जनरल एंटरटेनमेन्ट चैनल (सामान्‍य मनोरंजन चैनल/जीईसी)  तथा समाचार चैनलों पर प्रसारित किया जायेगा, ताकि सारे राज्यों पर प्रभाव पड़े। इसके बाद पूरे देशभर में संबंधित प्लेटफॉर्म पर प्रभावी रूप से डिजिटल क्षेत्र में इसका प्रसारण किया जायेगा। 

ये टीवी विज्ञापन यहां देखे जा सकते हैं: 

नीचे दिए गए लिंक्स का इस्तेमाल कर अंग्रेजी टीवी विज्ञापन देखिये:

दोस्तों, अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी तो पेज नीचे दिए गए बटन लाइक (लाइक), शेयर (शेयर) और फॉलो (करें) करें और इस पोस्ट को अपने दोस्तों, परिवार और अपने साथ काम करने वाले सहकर्मियों के साथ साझा करें, और अधिक स्वास्थ्य से संबंधित न्यूज़ों और लेखों के अपडेट्स पाने के लिए हमारे पेज पर आते हैं।

(This News has not been edited by the Life Care team, it is published directly from the agency feed.)

Legal Disclaimer

LifeCareNews.in provides the information “as is” without warranty of any kind. We do not accept any responsibility or liability for the accuracy, content, images, videos, licenses, completeness, legality, or reliability of the information contained in this article. If you have any complaints or copyright issues related to this article, kindly contact the provider above.

 

Source Ruchi Gupta

Also Read This

Comments