पर्पल.कॉम (Purplle.com) ने बॉलीवुड स्‍टार सारा अली खान को अपना पहला ब्रांड एम्‍बेस्‍डर बनाया; लॉन्‍च किया #गो परपल कैम्‍पेन

112

पर्पल.कॉम (Purplle.com) ने बॉलीवुड स्‍टार सारा अली खान को अपना पहला ब्रांड एम्‍बेस्‍डर बनाया; लॉन्‍च किया #गो परपल कैम्‍पेन

Also Read This

ब्रांड के टीवी विज्ञापन में सारा ‘ब्‍यूटी फॉर ऑल’ के सिद्धांत को साकार करती नज़र आयेंगी

जनवरी, 2021: भारत के प्रमुख ऑनलाइन ब्‍यूटी डेस्टिनेशन, पर्पल.कॉम (Purplle.com) ने बॉलीवुड के नई पीढ़ी की अदाकारा सारा अली खान को अपना ब्रांड एम्‍बेस्‍डर बनाया है। परपल सुंदरता में रॉयल्‍टी को दर्शाता है। इम्‍पोर्टेड साम‍ग्रियों से तैयार होने के बावजूद इसके प्रोडक्‍ट किफायती और हर महिला की पहुंच में हैं। खूबसूरती हर किसी की पहुंच में हो, इस लक्ष्‍य के साथ परपल और सारा ने सहयोग किया है। उन्‍होंने महिलाओं की अंदरूनी खूबसूरती को निखारने के उद्देश्‍य से यह कदम उठाया है। 

ब्रांड के नये लॉन्‍च कैम्‍पेन #गो परपल में सारा अली खान ‘ब्‍यूटी फॉर ऑल’ पर आधारित सोच को ही दर्शा रही हैं। इसमें उनके विश्‍वसनीय प्रोडक्‍ट दर्शाये गये हैं, जिसमें 6000 मेकअप प्रोडक्‍ट से लेकर उनके 5000 नैचुरल प्रोडक्‍ट शामिल हैं। 400 रुपये तक के इन प्रोडक्‍ट्स में एक्‍जॉटिक चीजों का इस्‍तेमाल किया गया है। सारा ने 2 दिन के अंदर रिटर्न पॉलिसी के बारे में बताया, जिसमें ग्राहकों से कोई सवाल नहीं पूछा जायेगा। साथ ही उन्‍होंने परपल के पहले ऑर्डर की फ्री डिलिवरी के बारे में भी जानकारी दी। इतना ही नहीं उन्‍होंने यह भी बताया कि किस तरह हर महीने यह ब्रांड 300 नये ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट लेकर आता है। 

पहली ब्रांड एम्‍बेस्‍डर बनने के बारे में, अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी बात रखते हुए कहा, ‘’परपल का मतलब है खूबसूरती जोकि सभी के लिए सुलभ हो और जिसमें सब शामिल हों। यह महिलाओं को अपनी ख्‍वाहिशों को पूरा करने और उन्‍हें बड़े सपने देखने का मौका देता है, क्‍योंकि इसमें वह सबसे बेहतर नज़र आती हैं और सबसे खूबसूरत महसूस करती हैं। मुझे परपरल के साथ एक नये सफर की शुरुआत की बेहद खुशी है। यह मेरे लिये सम्‍मान की बात है कि मुझे इसका पहला चेहरा बनने का मौका मिला है। परपल के साथ जुड़कर गर्व महसूस हो रहा है!’’ 

इस घोषणा पर, मनीष तनेजा, को-फाउंडर एवं सीईओ, पर्पल.कॉम (Purplle.com)  ने कहा, ‘’हमें इस बात की बेहद खुशी है कि सारा, परपल का चेहरा बनी हैं। उन्‍होंने नये जमाने की महिलाओं के आत्‍मविश्‍वास और दृढ़ता का उदाहरण पेश किया है। वह अपनी बात सामने रखती हैं, खरी हैं और उन्‍हें खुद पर पूरा यकीन है, जो उन्‍हें आज के जमाने की लड़कियों का एक बेहतरीन रोल मॉडल बनाता है। सारा, ग्राहकों को अपने अनूठे सफर के बारे में बताने के लिये प्रेरित करेंगी; ताकि हर घर तक खूबसूरती का यह तोहफा पहुंच सके। यह साझीदारी अपने ग्राहकों के साथ रिश्‍तों को मजबूत बनाने की दिशा में बढ़ाया गया अगला कदम है। हमें इस साझीदारी से काफी उम्‍मीदे हैं।‘’ 

स्प्रिंग मार्केटिंग कैपिटल ने इस चौतरफा कैम्‍पेन का कॉन्‍सेप्‍ट तैयार किया है और उसे बनाया है। कम्‍युनिकेशन की मजबूत योजना के साथ, परपल भारत के हिन्‍दी भाषी क्षेत्रों तक अपनी सोच को लेकर पहुंचेगा। 

Purplle.Com Signs Bollywood Star Sara Ali Khan As Its First Brand Ambassador; Launches The #Gopurplle Campaign

About Purplle.com

Founded in 2011, Purplle.com is one of India’s largest e-beauty destinations with more than 6 million user base and 2 million monthly active visitors. The beauty e-tailer has over 500 brands with nearly 50,000 products, available on its website and app. The company counts Goldman Sachs, Verlinvest, JSW Ventures, Blume Ventures, and IvyCap Ventures amongst its investors. Purplle has built a differentiated, highly personalized digital shopping experience for consumers through its app by creating detailed user personas, enabling customers to test make-up, and recommending products based on personality, search keywords, and purchase behaviour. Purplle has also successfully scaled its homegrown beauty brands such as Purplle, Good Vibes, NY Bae, and others. With over 700 employees and growing at more than 100 percent year on year, Purplle is well-positioned to be a leader in the burgeoning Indian e-beauty space.

दोस्तों, अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी तो पेज नीचे दिए गए बटन लाइक (लाइक), शेयर (शेयर) और फॉलो (करें) करें और इस पोस्ट को अपने दोस्तों, परिवार और अपने साथ काम करने वाले सहकर्मियों के साथ साझा करें, और अधिक स्वास्थ्य से संबंधित न्यूज़ों और लेखों के अपडेट्स पाने के लिए हमारे पेज पर आते हैं।

(This News has not been edited by the Life Care team, it is published directly from the agency feed.)

Legal Disclaimer

LifeCareNews.in provides the information “as is” without warranty of any kind. We do not accept any responsibility or liability for the accuracy, content, images, videos, licenses, completeness, legality, or reliability of the information contained in this article. If you have any complaints or copyright issues related to this article, kindly contact the provider above.

 

Also Read This

Comments