TCG Lifesciences Pvt. Ltd. ने अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए कोविड टीकाकरण अभियान आयोजित किया

59

TCG Lifesciences Pvt. Ltd. ने अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए कोविड टीकाकरण अभियान आयोजित किया

Also Read This

कोलकाता, भारत, 10 जून, 2021 /PRNewswire/ — TCG Lifesciences, जो कि न्यूयार्क स्थित Purnendu Chatterjee Group द्वारा प्रवर्तित वैश्विक अग्रणी CRAMS (Contract Research and Manufacturing Services) कंपनी है ने आज कहा कि उन्होंने अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए कोविड टीकाकरण अभियान आयोजित किया है। कोविड के खिलाफ संघर्ष के लिए कटिबद्ध TCG Lifesciences और ग्रुप की अन्य कंपनियों ने इस अभियान के लिए Medica Hospitals Private Limited से साझेदारी की है। कर्मचारियों और उनके परिवारों का झंझट-रहित टीकाकरण सुनिश्चित करने के लिए ऑन-साइट टीकाकरण कार्यक्रम कई दिनों तक चलाया जाएगा। स्थायी और अनुबंधित कर्मचारियों को 10 और 11 जून को सुबह 11 बजे से उनका टीका दिया जाएगा। उनके आश्रित 22 या 23 जून को टीका लगवा सकते हैं।

Mr. Anirban Mitra, HR हेड, TCG Lifesciences ने इस संबंध में अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि, “हमारे लोग ही हमारी सबसे बड़ी ताकत हैं। कोविड महामारी की शुरुआत से, हमारे कर्मचारियों के लिए कार्यस्थल पर स्वास्थ्य और सुरक्षा के सर्वोच्च स्तरीय उपायों के साथ हम निरंतर काम कर रहे हैं और यह हमारे लोगों की वजह से ही संभव हो सका है। न केवल सुरक्षित कार्यस्थल और कारोबारी निरंतरता सुनिश्चित करने बल्कि एक संगठन के रूप में हमारे लिए कोविड मुक्त भारत का व्यापक स्वप्न साकार करने की दिशा में अनुरूपता सुनिश्चित करने के लिए भी हमारे लिए अपने सभी कर्मचारियों का टीकाकरण कराना अत्यन्त महत्त्वपूर्ण है। हमें प्रोत्साहित करने तथा इस पहल को सफल बनाने के लिए मिले सभी सहयोग के लिए मैं TCG प्रबंधन का आभारी हूं।”

Mr. Swapan Bhattacharya, मैनेजिंग डायरेक्टर, TCG Lifesciences ने भी कहा कि “हमारे कर्मचारियों और उनके आश्रिततों का स्वास्थ्य और कल्याण, कोविड के हालातों के दौरान काम-काज को देखते हुए सर्वोपरि महत्त्वपूर्ण हैं। आशा है कि विश्व में व्यापक तबाही मचाने वाले वायरस के खात्मे की दिशा में यह टीका प्रमुख भूमिका निभाएगा। संस्थागत तरीका अपनाने से हम तेज़ी से बड़ी संख्या में लोगों को प्रतिरक्षित कर सकेंगे। इसके अलावा, सभी हितधारकों की सुरक्षा के लिए हमने अन्य अनेक सुरक्षा उपाय पहले से ही किए हुए हैं।”

कोविड की दूसरी लहर के पूरे देश को प्रभावित करने के साथ, TCG Lifesciences द्वारा अपने सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों का टीकाकरण कराने के लिए की गई पहल, उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने तथा कारोबारी निरंतरता बनाए रखने में बड़ी भूमिका निभाएगी। TCG Lifesciences इस अवसर पर सच्चे नेतृत्व का एक उदाहरण प्रस्तुत करने के लिए तत्पर है और संगठन को एक ऐसे आदर्श नियोक्ता के रूप में प्रतिष्ठित करने के लिए तैयार है जो अपने सभी संसाधनों का हरसंभव पूरा ख्याल रखता है।

मीडिया संपर्क: Sreetama Ghosh, sreetama.ghosh@tcgls.com, TCG Lifesciences Pvt. Ltd.

TCG Lifesciences Pvt. Ltd. के बारे में  

TCG Lifesciences Pvt. Limited (भूतपूर्व “Chembiotek Research International”) औषधि खोज और विकास के क्षेत्र में एक अग्रणी वैश्विक Contract Research and Manufacturing Services (CRAMS) कंपनी है। हमने 2001 में कोलकाता, भारत में अपना कार्य शुरू किया था और इस समय हमारी मौजूदगी संयुक्त राज्य अमेरिका, यूरोप और जापान तक है।

सशक्त प्रतिभाओं के रूप में हमारे पास 1000 से अधिक सुयोग्य और प्रशिक्षित वैज्ञानिकों (200 से अधिक PhD धारक सहित) का पूल है, जिसमें घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय संस्थानों और उद्योग क्षेत्र से सर्वोत्तम चुने गए लोग शामिल हैं। हमारी सेवाओं का दायरा केमिस्ट्री, इन विट्रो और इन विवो फार्माकोलॉजी, एनालिटिकल डेवेलपमेन्ट और वैलिडेशन और स्पेश्यलिटी केमिकल्स तक विस्तृत है। हम इन्फ्लेमेशन (सूजन/जलन) और दर्द, संक्रामक रोगों, केंद्रीय तंत्रिका तंत्र और आंकोलॉजी पर विशेष फोकस के साथ अनेक थेराप्यूटिक क्षेत्रों में एकीकृत परियोजनाओं के विशिष्ट/कार्यात्मक समाधान उपलब्ध कराते हैं। हमारी अनुसंधान अवसंरचना में विश्वस्तरीय केमिस्ट्री और बायोलॉजी प्रयोगशालाएं, पशु इकाई, इलेक्ट्रोफिजियोलॉजी प्रयोगशाला, BSL 2 प्रयोगशाला और हमारे R&D केंद्रों पर cGMP API इकाइयां और वाणिज्यिक cGMP API उत्पादन इकाइयां शामिल हैं।

अधिक जानने के लिए देखेंwww.tcgls.com
Linked in: https://www.linkedin.com/company/tcg-lifesciences-limited/www.tcgls.com
लोगो – https://mma.prnewswire.com/media/1432412/TCG_Lifesciences_Chembiotek_Logo.jpg

SOURCE TCG Lifesciences Pvt. Ltd.
CONTACT: 9836723458

दोस्तों, अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी तो पेज नीचे दिए गए बटन लाइक (लाइक), शेयर (शेयर) और फॉलो (करें) करें और इस पोस्ट को अपने दोस्तों, परिवार और अपने साथ काम करने वाले सहकर्मियों के साथ साझा करें, और अधिक स्वास्थ्य से संबंधित न्यूज़ों और लेखों के अपडेट्स पाने के लिए हमारे पेज पर आते हैं।

(This News has not been edited by the Life Care team, it is published directly from the agency feed.)

Legal Disclaimer

LifeCareNews.in provides the information “as is” without warranty of any kind. We do not accept any responsibility or liability for the accuracy, content, images, videos, licenses, completeness, legality, or reliability of the information contained in this article. If you have any complaints or copyright issues related to this article, kindly contact the provider above.

 

Also Read This

Comments