ज़नवोल्ट के नए जमाने के डिजिटल वोल्टेज स्टेबलाइजर्स के साथ होम-इलेक्ट्रिकल सेगमेंट में प्रवेश किया 

216

ज़नवोल्ट के नए जमाने के डिजिटल वोल्टेज स्टेबलाइजर्स के साथ होम-इलेक्ट्रिकल सेगमेंट में प्रवेश किया 

Also Read This

गुरुग्राम, 18 सितंबर 2021: गुरुग्राम स्थित एनर्जी बैक स्टार्टअप ज़नवोल्ट  ने नए जमाने के डिजिटल वोल्टेज स्टेबलाइजर्स लॉन्च करके होम-इलेक्ट्रिकल सेगमेंट में अपनी एंट्री कर ली है।कंपनी वर्तमान में इन एडवांस स्टेबलाइजर्स को विशेष रूप से ऑनलाइन कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे अमेज़न, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील और www.zunsolar.com पर बेच रही है। इसने बड़ी संख्या में ऑन-ग्राउंड डीलरों और डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ गठजोड़ भी किया है। इसके साथ, जनवोल्ट अगले दो वर्षों में एक प्रमुख मार्केट शेयर हासिल करने पर नजर गड़ाए हुए है।

लांच करते वक़्त ज़नवोल्ट के सीईओ और फाउंडर प्राणेश चौधरी कहते हैं -” एक लम्बी रिसर्च के बाद हमारी टीम ने यह प्रोडक्ट लांच किया है जिसका एक बहुत बड़ा मार्किट-स्कोप है। आजकल लोगों के पास अब बिजली की बेहतर पहुंच है लेकिन, इसका सही तरीके से उपयोग करना भी महत्वपूर्ण  है। हम आपको बेस्ट-इन-क्लास टेक्नोलॉजी के साथ अपने स्टेबलाइजर ऑफर कर रहे है जो कंस्यूमर्स को पावर बचाने में मदद करेगा।         

ज़नवोल्ट द्वारा स्टेबलाइजर्स बिजली के उपकरणों को ऑप्टिमम वोल्टेज सप्लाई सुनिश्चित करते हैं और लगातार वोल्टेज में उतार-चढ़ाव से जुड़े जोखिमों को कम करता हैं। ये इनपुट वोल्टेज में किसी भी तरह के उतार-चढ़ाव को स्थिर करके उपकरणों को स्थिर करता हैं। अपनी एक लम्बी वर्किंग रेंज 130 – 280 VAC के साथ, जनवोल्ट डिजिटल वोल्टेज एडवांस माक्रोकंट्रोलर डिवाइस के साथ आता है जो कन्वेंशनल आईसी सर्किट के विपरीत, वोल्टेज को एकदम सही और तेज़ ठीक करता है, और बहुत रिलाएबल और रेगुलेटेड वोल्टेज सप्लाई सुनिश्चित करता है।

यदि आप ज़नवोल्ट के साथ साझेदारी करने में रुचि रखते हैं, तो कृपया हमसे www.zunsolar.com पर संपर्क करें।

अबाउट ज़नवोल्ट

ज़नवोल्ट भारत का अपना एनर्जी-बेस्ड ब्रांड है जिसमें एडवांस प्रोडक्ट्स  की एक लम्बी लिस्ट है जो होम पावर बैकअप और होम इलेक्ट्रिकल स्पेस को कवर करती है। यह इनिशिएटिव जनपल्स द्वारा शुरू किया गया है जोकी एक होम-टेक कंपनी है और IOT और डाटा एनालिटिक्स पर आधारित है।

दोस्तों, अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी तो पेज नीचे दिए गए बटन लाइक (लाइक), शेयर (शेयर) और फॉलो (करें) करें और इस पोस्ट को अपने दोस्तों, परिवार और अपने साथ काम करने वाले सहकर्मियों के साथ साझा करें, और अधिक स्वास्थ्य से संबंधित न्यूज़ों और लेखों के अपडेट्स पाने के लिए हमारे पेज पर आते हैं।

(This News has not been edited by the Life Care team, it is published directly from the agency feed.)

Legal Disclaimer

LifeCareNews.in provides the information “as is” without warranty of any kind. We do not accept any responsibility or liability for the accuracy, content, images, videos, licenses, completeness, legality, or reliability of the information contained in this article. If you have any complaints or copyright issues related to this article, kindly contact the provider above.

 

Source Ruchi Gupta

Also Read This

Comments